Featured Post

LIKE US ON FACEBOOK For Daily Update

Please Like us on Facebook

Sunday 2 February 2020

इन घरेलू उपायों को अपनाकर अपने चेहरे को दें अट्रैक्टिव लुक

नमस्कार दोस्तों, घरेलू नुस्खा चैनल में आपका बहुत बहुत स्वागत है। दोस्तों, आज हम आपको खूबसूरत दिखने के कुछ ऐसे घरेलू नुस्खे बताने जा रहे हैं। जिसे अपनाकर आप बेहद खूबसूरत बन और दिख सकती है। दोस्तों, आज हर कोई खूबसरत बनना और दिखना चाहता है लेकिन सबके लिए ये संभव नहीं है क्योंकि कोई बाजारू प्रोडक्ट पर निर्भर है तो कोई पार्लर पर निर्भर है। इससे चेहरे पर विपरीत प्रभाव पड़ता है। get attractive look

इससे खूबसूरती तो बढ़ती है लेकिन महज चंद दिनों के लिए, उसके बाद चेहरे की रंगत ही उड़ जाती है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आज हमारे द्वारा बताये गए नुस्खे को जरूर आजमाएं। इसे आजमाने से आपके चेहरे पर अनोखा निखार आएगा। आइये जानते हैं।

हार्दिक पांड्या पूरी तरह फिट नहीं, टेस्ट सीरीज से बाहर
पहला तरीका :

दिन भर धूल और मिटटी से चेहरे की रौनक बेजान हो जाती है। जिसकी वजह से चेहरे से खूबसूरती धूमिल हो जाती है। ऐसे में चेहरे की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए रात के समय सोने से पहले अपने चेहरे को क्लीजिंग मिल्क से क्लीन करें। get attractive look

इसके बाद चेहरे को अच्छे फेसपैक से धो लें। इसके लिए आप होम मेड बने प्रोडक्ट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। जब चेहरा अच्छे से साफ़ हो जाये तो हल्के हाथ से स्क्रब करें। इससे चेहरे पर जमी धुल मिटटी के डेड स्किन बाहर आ जायेंगे। ऐसा आप वीक में दो बार जरूर करें। इसके बाद फेस पर अपनी सुविधानुसार कोई भी क्रीम लगा लें।

दूसरा तरीका :

एक कटोरी में दो चम्मच हल्दी लें अब इसमें थोड़ी सी हल्दी और एक एक चम्मच शहद और दूध मिला लें। अब इसे अच्छी तरह से मिलाएं। जब यह पेस्ट बन जाये तो इसे अपने चेहरे पर लगाएं और जब यह पेस्ट सुख जाये तो चेहरे को धो लें। ये तरीका भी आप रात में सोने से पहले करें।

मुंह की दुर्गन्ध को इन घरेलू उपायों से झट में करें दूर

आखिर में अपने चेहरे पर नाईट क्रीम लगा लें और फिर अगली सुबह को अच्छे से चेहरे को धोयें। आप नाईट क्रीम घर पर भी बना सकते हैं। घर पर नाईट फेस क्रीम बनाएं, इसके लिए हमारे अन्य वीडियो को जरूर देखें। जिसमे आपको घर पर कैसे चेहरे का क्रीम बनायें, उस बारे में बताया गया है। get attractive look

दोस्तों, अगर आप हमारे द्वारा बताये गये नुस्खे को अपनाते हैं तो यकीन मानिये की आपकी खूबसरती फिर से वापस आ जाएगी और आप पहले जैसी खूबसूरती पाने में कामयाब हो पाएंगे।

The post इन घरेलू उपायों को अपनाकर अपने चेहरे को दें अट्रैक्टिव लुक appeared first on घरेलु नुस्खा Gharelu Nuskhe,Desi ilaj.



No comments:

Post a Comment